रक्षाबंधन पर 10,000 की बचत के साथ घर लाएं TVS iQube Electric Scooter!

admin
3 Min Read
TVS iQube Electric Scooter

आज के समय में TVS Motors भारत की Most Popular 2 Wheeler वाहन निर्माता कंपनी है। आज के समय में TVS की तरफ से आने वाली TVS इक Electric Scooter सबसे Popular TVS iQube Electric Scooter में से एक है।

परंतु आज हम आपको बताने वाले हैं कि यदि आप इस Electric Scooter को इस वक्त खरीदने हैं तो आपका ₹10,000 इस Electric Scooter खरीदने में बचाने वाले हैं चलिए आज हम आपको बताते हैं। इस Electric Scooter में मिलने वाले Discount Offer के बारे में एक-एक करके पूरी बातें।

TVS iQube Electric Scooter के Features

सबसे पहले बात अगर TVS iQube Electric Scooter में मिलने वाले Advance Features की करें तो TVS iQube Electric Scooter में हमें Features के तौर पर Digital Speedometer 3 Riding Mode, Bluetooth Connectivity, Smartphone Connectivity, TFT Touch Screen Display Anti-Theft Alarm, Disc Brake, सीट अंदर स्पेस जैसे कई Advanced Features देखने को मिल जाते हैं।

TVS iQube Electric Scooter
TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Electric Scooter के Battery और Range

वही दोस्तों बात अगर इस Electric Scooter में मिलने वाले Battery Pack तथा Range की करें तो आपको बता दे कि इसमें तीन Battery Pack Varient मिलती है, जिसमें 2.2 kWh के साथ 75 किलोमीटर की Range 3.4 kWh Battery के साथ 100 किलोमीटर की Range 78 किलोमीटर की Top Speed और वही Top Varient में 5.1 kWh Capacity वाली Lithium ion Battery Pack मिलती है। जो की Full Charge होने पर 150 किलोमीटर की Range और 82 किलोमीटर की Top Speed देती है।

TVS iQube Electric Scooter की Price

वही बात अगर Price तथा Discount की करें तो आपको बता दे की आज के समय में भारतीय बाजार में TVS iQube Electric Scooter की तीन Varient मौजूद है। तीनों ही Varient की Price अलग-अलग है। इसकी शुरुआती Price 1.17 लाख रुपए से होती है और Top Model की Price 1.85 लाख रुपए तक जाती है।

वही ₹10,000 के डिस्काउंट की बात करें तो दरअसल सरकार के द्वारा इस वक्त इन Electric Scooter पर ₹10,000 की सब्सिडी दी जा रही है जिसके अंतर्गत आपको ₹10,000 की बचत होने वाली है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *