Maruti Fronx SUV: 30KM की माइलेज और लग्जरी फीचर्स के साथ Creta को देगी कड़ी टक्कर!

admin
3 Min Read
Maruti Fronx SUV

Maruti Fronx SUV: यदि आप इन दिनों Car खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपकी सबसे बड़ी गलती होने वाली है। क्योंकि Creta से भी लाख गुना बेहतर Mileage शानदार Features और शानदार Look के साथ Maruti ने अपना एक और नया Four Wheeler Launch कर दिया है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं, Maruti की तरफ से हाल ही में Launch की गई Maruti Fronx की SUV Car के बातें में। आपको Four Wheeler में 30 किलोमीटर की शानदार Mileage के साथ कई Advance Features मिल जाते हैं, वह भी कम Price में चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Maruti Fronx SUV के दमदार Engine

सबसे पहले बात अगर इस Four Wheeler में मिलने वाले Powerful Engine की करें तो, Maruti Fronx की SUV कार में ग्राहकों के लिए 1.2 लीटर का CNG इंजन के साथ-साथ 1.2 लीटर का Double Jet Petrol Engine भी देखने को मिल जाती है।

इसके अलावा अब Company ग्राहकों के लिए 1 लीटर का एक और Turbo Child Mild Hybrid Petrol Engine का उपयोग करने वाली है। इस सभी Engine के साथ आपको 30 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ Mileage मिल जाती है।

Maruti Fronx SUV के Features

वही दोस्तों बात अगर Features की की जाए तो इस मामले में भी यह Four Wheeler काफी आगे होने वाली है। Features के तौर पर Maruti की इस Four Wheeler में हमें 9 इंच का Touch Screen Infotenment System, Wireless Phone Charging, Digital Instrument Cluster, Automatic Climate Control, Cruiser Control, LED Headlight, LED Tale Light, Comfortable Seat जैसे कई Advance Features देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Fronx SUV
Maruti Fronx SUV

Maruti Fronx SUV की Price

दोस्तों बात अगर Price की करें तो जैसा कि हमने आपको बताया कि Maruti की तरफ से आने वाली है Four Wheeler Creta के मुकाबले सस्ती होने वाली है। आपको बता दे की बाजार में इसकी शुरुआती Price लगभग 7.4 लाख रुपए बताई जा रही है। वही Top Varient की Price 13.15 लाख रुपए तक होने वाली है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *