BMW CE 04 Electric Scooter: धांसू लुक, दमदार रेंज के साथ बाजार में लॉन्च!

admin
3 Min Read
BMW CE 04 Electric Scooter

Electric Scooter के बढ़ते Demand को देखते हुए दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता Company BMW ने भी अपना पहला Electric Scooter को भारतीय बाजार में Launch कर दिया है। आपको बता दे कि इस Electric Scooter का Look अन्य Electric Scooter के तुलना में काफी यूनिक होने वाली है। इस Electric Scooter का नाम BMW CE 04 हैं। जिसमें हमें काफी बड़ी Battery Pack और 120 किलोमीटर की Range मिलती है। चलिए आज हम आपको BMW की तरफ से आने वाली इस लग्जरी Electric Scooter के सभी Detail के बारे में विस्तार से बताते हैं।

BMW CE 04 के Features

सबसे पहले आपको BMW की तरफ से आने वाली BMW CE 04 Electric Scooter के सभी Features के बारे में बता देते हैं। आपको बता दे कि इसमें शानदार Braking के लिए Dual Channel ABS के अलावा ट्रेक्शन कंट्रोल और Automatic Stability Control जैसे Safety Features दी गई है।

वहीं अन्य Features के तौर पर LED Lighting, Comfortable Seat, Bluetooth Connectivity, Telescopic Front Fork और Rear Monoshock Suspension, USB Charging Port Riding Mode जैसे Features दी गई है।

BMW CE 04 Electric Scooter
BMW CE 04 Electric Scooter

BMW CE 04 के Battery और Range

कोई बात अगर Battery Pack तथा Range की की जाए तो BMW CE 04 Electric Scooter में 8.9 के क्षमता वाली Lithium Ion Battery Pack का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें 31 क क्षमता वाली Electric Motor को जोड़ा गया है यह Powerful Motor 41 Bhp की पिक Power Generate करती है और 62 Nm तक का Torc Generate करने में सक्षम है। Scooter एक बार Full Charge होने पर 130 किलोमीटर की शानदार Range देती है और 120 किलोमीटर प्रति घंटे की Speed से चलने में सक्षम है।

BMW CE 04 की Price

सबसे महत्वपूर्ण इस Electric Scooter की Price होने वाली है। क्योंकि भारतीय बाजार में BMW CE 04 की Price से आप एक तर Tata Punch एव जैसे Four Wheeler खरीद सकते हैं। आपको बता दे की BMW की तरफ से आने वाले इस Electric Scooter की Price 14.90 लाख रुपए से शुरू होती है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *