Sokudo Acute Electric Scooter किफायती कीमत और रेंज दमदार!

admin
3 Min Read
Sokudo Acute Electric Scooter

बढ़ते Petrol की Price के चलते यदि आप भी Electric Scooter की तरफ अपना रुख कर रहे हैं, और एक ऐसी Electric Scooter की तलाश कर रहे हैं। जिसमें हमें कम Budget में डेढ़ सौ किलोमीटर तक की Range कई Advance Features और शानदार Look भी मिले तो आपके लिए Sokudo Acute Electric Scooter एक अच्छा Option होने वाला है।

आपको बता दे की यह Electric Scooter जल्द ही भारतीय Market में Launch होने वाली है। चलिए इसके सभी Specification और Price के बारे में एक-एक करके Detail से जान लेते हैं।

Sokudo Acute Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले Features की बात की जाए तो इस Electric Scooter में कई Advance Features देखने को मिल जाते हैं। आपको बता दे कि इसमें Reverse Mode, Digital Display, LED Headlight, Alloy Wheels, Front Disc Breake, USB Charging Port, Tubeless Tyre, LED Headlight, Comfortable Seat के अलावा Company इस पर 30,000 कि की Motor Warrenty और 3 साल तक की Battery पर Warrenty दे रही है।

Sokudo Acute Electric Scooter के Battery

Battery Pack तथा Range की बात की जाए तो इस मामले में भी Sokudo Acute Electric Scooter काफी आगे है आपको बता दे कि इसमें 3.1 kWh Capacity वाली Removable Lithium Ion Battery Pack का इस्तेमाल किया गया है।

इस Battery को Full Charge होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इसमें 2.3 Kilo watt Power वाली DC Hub Electric Motor दी गई है।

Sokudo Acute Electric Scooter
Sokudo Acute Electric Scooter

Sokudo Acute के Top Speed और Range

Powerful Motor और बड़ी Battery Pack की बदौलत बात अगर इस Electric Scooter के Top Speed की करें तो यह Single Charge में 150 Km की Range के साथ 70 Km प्रति घंटे की Top Speed से चलने में सक्षम है।

आपको बता दे कि इसमें तीन मोड मिलते हैं, जिसकी Top Speed 40 Km प्रति घंटा 55 किलोमीटर और 70 किलोमीटर है।

Sokudo Acute Electric Scooter की Price

यदि आप इस Electric Scooter को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी Price काफी किफायती होने वाली है। भारतीय Market में उपलब्ध Sokudo Acute Electric Scooter की X-Showroom Price मात्र 1,04,890 रुपए होने वाली है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *